क्या गुड्डू का मुद्गर पड़ेगा गुड़िया पर भारी?

एण्ड टीवी का शो गुड़िया हमारी सभी पे भारी एक स्लाइस-ऑफ-लाइफ स्टोरी हैं। इसमें गुड़िया (सारिका बहरोलिया) की जिंदगी को लेकर उसके अनूठे नजरिए को दिखाया गया है जो उसके आसपास के लोगों पर हमेशा ही भारी पड़ता है। उसकी शादी उसके माता-पिता सरला (समता नगर) और राधे (रवि महाशब्दे) के लिए परेशानी का सबब रही है। इस शो के नए एपिसोड्स में उसके पड़ोस में एक हैंडसम लड़का गुड्डू (करम राजपाल) रहने आया है, जिसे गुड़िया के माता-पिता पसंद करते हैं। लेकिन गुड्डू को शहर छोड़कर जाने के लिए मजबूर करने की गुड़िया की अलग-अलग रणनीति न सिर्फ गुड्डू को मुसीबत में डालती है, बल्कि गुड़िया के परिवार के लिए भी परेशानी पैदा कर देती है। गुड्डू पर एक बड़ा प्रैंक करने के चक्कर में, गुड़िया उसे बुरी तरह घायल कर देती है। क्या गुड्डू बहुत ज्यादा घायल है या एक बड़ी चोट से बच गया है? यह जानने के लिये गुड़िया हमारी सभी पे भारी के आगामी एपिसोड्स का ढ़ेर सारा ड्रामा देखिये। 

इससे पहले, गुड्डू को पता चल जाता है कि गुड़िया ही वह शख्स है जिसने उसकी कीमती किताबों को छुपाया था, और अपने पिता के आदेश पर उसने गुड़िया को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को बुलाया है। उसे बुरा लगता है और बाद में वह उसे पुलिस से बचाता है। इस सच्चाई से अनजान, गुड़िया अपनी अजीबों-गरीब हरकतें जारी रखती है। वो लगातार गुड्डू को लगातार परेशान करती है। गुड़िया के माता-पिता इस सबसे काफी शर्मिंदा होते हैं और वो गुड्डू को नाश्ते पर बुलाते हैं। गुड्डू के साथ अच्छे से पेश आने की चेतावनी के बावजूद गुड़िया, गुड्डू के आगे से खाना छीन लेती है। गुड्डू अपनी हवेली वापस लौट आता है, लेकिन वह गुड़िया से गुस्सा नहीं है, बल्कि उसे उसकी चिंता हो रही है। वह अपने नौकर मताई (किशन भान) से अपनी एक योजना में मदद करने के लिए कहता है जहां वो गुड़िया को गुड्डू के पसंदीदा टूल मुद्गर (एक लंबा हथौड़ा) को चुराने में उसकी मदद करता है, ताकि गुड्डु उसे रंगे हाथों पकड़ सके। वह चाहता है कि गुड़िया उसकी इस चाल में फंस जाये, ताकि उसे सच पता चल जाये और वह अपना सबक सीख ले। वह मताई से वादा करता है कि यदि उसकी योजना सफल हो गई, तो वह उसे उसके  घर महिलाबाद भेज देगा। मताई उसकी योजना पर काम करना शुरू कर देता है। 

इस शो के नये एपिसोड के बारे में बात करते हुए, गुड़िया हमारी सभी पे भारी में गुड्डू की भूमिका निभा रहे करम राजपाल ने कहा, ‘‘यह एपिसोड एक के बाद एक आने वाले सीक्वेंस के नजरिये से काफी दिलचस्प रहा है। गुड़िया के प्रैंक्स और भी ज्यादा परेशान करने वाले हो गए हैं, जबकि मेरा जो गुड्डू का किरदार है वो उसे एक अलग नजरिये से देखने लगा है। उसे गुड़िया की चिंता हो रही है, इसलिए नहीं क्योंकि वह उसे पसंद करता है, बल्कि इसलिए क्योकि वह उसके माता-पिता की बहुत इज्जत करता है। हालांकि, आगे जो भी होने वाला है, वह काफी अप्रत्याशित होगा और यह देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक इस पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।‘‘ 

गुड्डू को परेशान करने के बारे में अपने विचार साझा करते हुए, सारिका बहरोलिया, जोकि गुड़िया हमारी सभी पे भारी में गुड़िया की भूमिका निभा रही हैं, ने कहा, ‘‘गुड़िया शुरूआत से ही गुड्डू के सिर पर सवार रही है। लेकिन उसने उसके साथ बहुत ही धैर्य रखा हुआ है। अब शो में एक नई चीज सामने आई है, जहां गुड्डू का दिल गुड़िया के प्रति बदल रहा है। उसके व्यवहार में बदलाव लाने में मदद करने के लिए वो अपनी जान को जोखिम में डालता है। इसे देखकर ऑडियंस भी सदमें में हैं। और ज्यादा जानने के लिए देखते रहिये ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे एण्ड टीवी पर।‘‘

सबकुछ गुड्डू और मताई के प्लान के हिसाब से जा रहा था। उन्होंने गुड़िया को अपने जाल में फंसाने के लिए चारा डाला, ताकि उसे अपनी गलती का एहसास हो। गुड़िया चोरी करने में माहिर है। वह मुद्गर को छुपाने के लिए जाती है, लेकिन धक्का लगने की वजह से वह डगमगा जाती है और मुद्गर गुड्डू के सिर पर गिर जाता है। जिसके बाद तुरंत गुड्डू बेहोश हो जाता है, इससे गुड़िया बहुत ज्यादा डर गई है और उसका पार्टनर इन क्राइम बंटू उससे कहता है कि गुड्डू मर गया है। क्या गुड़िया ने गुड्डू की हत्या कर दी है? इस विफल कार्य योजना के लिए किसे दोषी ठहराया जाएगा?

देखते रहियेगुड़िया हमारी सभी पे भारीके नए और मजेदार एपिसोड्स, हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे सिर्फ एण्ड टीवी पर देखें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *