आसुस ने नये और अल्ट्रापोर्टेबल ज़ेनबुक व वीवोबुक लॉन्‍च किये

10वीं जेनरेशन वाले इंटेल® कोर™ प्रोसेसर के साथ ज़ेनबुक 13/14, वीवोबुक S14 और वीवोबुक अल्‍ट्रा K14 उपलब्‍ध

  • 16 जीबी रैम के साथ 10वीं जेनेरेशन के इंटेल® कोर™ आई7 प्रोसेसर से संचालित हैं, और इंटेल® आईरिस® प्लस ग्राफिक्स यूजर्स को उन्‍नत ग्राफिक्स परफॉरमेंस प्रदान करते हैं।
  • एर्गोलिफ्ट हिन्‍ज के साथ आरामदायक टाइपिंग; चुनिंदा मॉडलों में बोल्ड कलर-ब्लॉकिंग एंटर कीके साथ इनोवेटिव नंबरपैड उपलब्‍ध है।
  • स्लिम-बेज़ेल नैनोएज डिस्प्ले के साथ अधिक कॉम्पैक्ट फुटप्रिंट; 07किलो ग्राम जितना हल्‍का है।

प्रमुख ताइवानी टेक पीसी कंपनी, आसुस, ने आज अपने इनावेटिव और स्टाइलिश ज़ेनबुकऔर वीवोबुक फैमिली में 4 नये उत्‍पाद शामिल करने की घोषणा की: ज़ेनबुक13/14 (UX325 / UX425), वीवोबुक S 14 (S433) और वीवोबुक अल्‍ट्रा K14 (K413) )। कंज्‍यूमर नोटबुक सेक्‍शन में अपनी 15% बाजार हिस्सेदारी बढ़ाते हुए, आसुस इंडिया 10वीं जेनेरेशन के इंटेल® कोरमोबाइल प्रोसेसर द्वारा संचालित उत्‍पादों को लॉन्‍च किया है।

लॉन्च के बारे में बताते हुए, अर्नोल्ड सु, बिजनेस हेड, कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी, सिस्टम बिजनेस ग्रुप, आसुस इंडिया ने कहा कि कंज्‍यूमर लैपटॉप सेक्‍शन एक नये दौर से गुजर रहा है, विशेष रूप से इस वर्तमान स्थिति में, जहां प्रौद्योगिकी आपस में अधिक तेजी से जुड़ती चली जा रही हैं। हम इंटेल 10वीं जेनेरेशन के प्रोसेसर द्वारा संचालित ज़ेनबुक और वीवोबुक की नई लाइन के साथ अपने उपभोक्ताओं के लिए नये इनोवेशन लाने में गर्व महसूस करते हैं। बेजोड़ पोर्टेबिलिटी के साथ पावर-पैक परफॉरमेंस निश्चित रूप से लोगों को बेहद आकर्षित करेगा। हमारा मानना ​​है कि ये नई पेशकश अपने अनूठे डिजाइन और रंगों से देश भर में लोगों के दिलों को जीतने के लिए तैयार हैं।

राहुल मल्होत्रा, डायरेक्टर-रिटेल, इंटेल इंडिया ने कहा कि इंटेल का अत्यधिक इंटीग्रेटेड 10वीं जेनेरेशन का इंटेल® कोरमोबाइल प्रोसेसर उल्लेखनीय रूप से पतले और हल्के लैपटॉप पर अविश्वसनीय तौर पर आकर्षक मनोरंजन प्रदान करता है। इंटेल® आइरिश® प्‍लस ग्राफिक्स की विशेषता वाले 10वीं जेनेरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर से संचालित ये लैपटॉप सिस्टम गेमिंग, स्ट्रीमिंग और रचनात्मक कामों के लिए व्‍यापक सुविधा प्रदान करते हैं, जिससे अत्यधिक पोर्टेबल उपकरणों पर आरामदेह और स्‍पष्‍ट अनुभव मिलता है। 10वीं जेनेरेशन इंटेल कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित ज़ेनबुकऔर वीवोबुककी नई लाइन आज मोबाइल पीसी प्लेटफार्म में संभव पावर-पैक इनोवेशन के उदाहरण हैं।

ज़ेनबुक13/14 (UX325/UX425): सदाबहार सौंदर्य, आसान पोर्टेबिलिटी!

दुनिया के सबसे पतले 13.3″और 14″ लैपटॉप को सम्पूर्ण पोर्टेबिलिटी के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो अधिक गहरे और आकर्षक व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए 90% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ 4-साइड वाले नैनो-एज डिस्प्ले और अब तक की शायद सबसे स्‍मूथ और चमकदार कॉम्पैक्ट ऑल-मेटल 13-एमएम चेसिस के कारण संभव हुआ है।

1.07 किग्रा और 1.13 किग्रा वाले ज़ेनबुक 13 और 14 पर, लैपटॉप अब तक के सबसे पतलेवैरिएंट हैं, जिनमें डुअलथंडरबोल्ट™ 3 यूएसबी-सी®, यूएसबी टाइप-ए, माइक्रोएसडी कार्ड रीडर सहित एल आई/ओ पोर्ट के बेजोड़ सेट, और एचडीएमआई की सुविधाउपलब्‍ध है।

इनके साथ मल्टीटास्किंग, पहले से कहीं अधिक उत्पादकता बढ़ाने वाली विशेषताओं के साथ आसान हो जाती है, जिनमें एर्गोनोमिक डिजाइन में नंबरपैड, एज-टू-एज एर्गोनोमिक कीबोर्ड है जिसके साथ बारीकी से बनाये गये एर्गोलिफ्ट हिन्‍ज है। यह आरामदेह टाइपिंग, कूलिंग और साउंड की गुणवत्ता को बेहतर बनाता है। इसके अलावा, यह विंडोज हैलो के साथ पासवर्ड से मुक्‍त फेस लॉग इन के लिए आईआर कैमरा से सुसज्‍जित है।

नए ज़ेनबुक लैपटॉप के साथ उत्‍कृष्‍ट परफॉर्मेंस की गारंटी है, जो 16 जीबी रैम तक के 10वीं जेनेरेशनके इंटेल® कोर™ आई 7 प्रोसेसर के कारण संभव है। 16 जीबी तक उच्च गति वाले उन्‍नत रैम के साथ अपने रोजाना के कामों को तेजी से, सहजता से, और अधिक संवेदनशील परफॉरमेंस के साथ सुचारू रूप से पूरा करें।

आप ज़ेनबुक 13 और 14 का वर्णन करने के लिए सुरुचिपूर्ण, आकर्षक, परिष्कृत और भव्य जैसे कुछ शब्दों का उपयोग करेंगे। ये लैपटॉप शानदार लीलैक मिस्ट और ग्‍लॉसी पाइन ग्रे रंग में उपलब्ध हैं। इसके अलावा, इसमें उत्तम दर्जे का स्पून-मेटल फिनिश मिलती है जो उनके लुक को बढ़ातीहै।

वीवोबुक S14/वीवोबुक अल्‍ट्रा K14 (S433/K413): अलग दिखने का दम

मजबूती एवं विशेष लुक वाला वीवोबुक S14 और वीवोबुक अल्‍ट्रा K14 को जोशीले युवाओं के लिए डिजाइन किया गया है, जो लीक से हट कर कुछ अलग करने की सोच रखते हैं। अब आप 85/84% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात वाले अल्ट्रा-नैरो बेज़ेल्स सहित तीन-तरफा नैनोएज डिस्प्ले के साथ अपने सीमित दायरे से बाहर निकलें। यह लैपटॉप 1.4 किलोग्राम हल्‍के वजन वाला और 15.9 मिमी पतला है, जो अपने अल्ट्रा थिन प्रोफाइल और सुखद पोर्टेबिलिटी के कारण आपके बैकपैक में आसानी से चला जाता है।

इनकी ऊपरी डिजाइन से ही आप इनके बारे में जानकारी ले सकते हैं, जो अपने जीवंत रंगों से ही आपको अपनी ओर खींच सकते हैं। वीवोबुक S14 रिजॉल्‍यूट रेड, गाइया ग्रीन, इंडी ब्‍लैक ड्रमी ह्वाइट के समृद्ध रंगों में उपलब्ध है। वीवोबुक अल्‍ट्रा K14 में इंडी ब्‍लैक, ट्रांसपेरेंट सिल्‍वर और हार्टी गोल्‍ड शेड्स दिए गए हैं, ताकि आप अपने स्टाइल से मैच कर सकें। बोल्ड कलर ब्‍लॉक्‍ड येलो एंटर की के साथ, जो आप की तरह ही अद्वितीय  है, नियमों को फिर से परिभाषित करने के लिए एक कदम आगे बढ़ें।

नया वीवोबुक S14 10वीं जेनेरेशन के इंटेल® कोर™ आई7 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसमें एनवीडीआईए® जेफोर्स® MX250 सुविधाजनक ग्राफिक्स, 8 जीबी रैम और एक 512 जीबी M.2 PCIe® एसएसडी है। इसमें लंबे समय तक चलने वाली बैटरी की सुविधा है जो केवल 49 मिनट में 60% तक चार्ज हो जाती है। दूसरी ओर, वीवोबुक अल्‍ट्रा K14 में 8 जीबी रैम और 512 जीबी M.2PCIe® एसएसडी के साथ 10वीं जेनेरेशनवाला इंटेल® आई5सीपीयू है।

इन लैपटॉप के साथ व्यापक कनेक्टिविटी सहज हो जाती है जो यूएसबी-सी, एचडीएमआई और एसडी कार्ड रीडर के साथ आई/ओ सेट है। फिंगरप्रिंट सेंसर यह सुनिश्चित करता है कि जब आप दुनिया से जुड़ते हैं तो आपका निजी डेटा गोपनीय बना रहे। कुद सुव्‍यवस्‍थित सुविधाओं के अलावा, वीवोबुक S14 में अद्वितीय स्टिकर का एक सेट है जो आपके डिवाइस में आपकी सिग्‍नेचर स्‍टाईल को शामिल करता है।

उपलब्धता और गोपनीयता

मॉडलका नामशुरुआती कीमत 30 जुलाई से उपलब्ध 
ज़ेनबुक 13UX325 79,990अमेज़न/फ्लिपकार्ट/ऑफ़लाइनचैनल
ज़ेनबुक 14UX425 79,990 अमेज़न/फ्लिपकार्ट/ऑफ़लाइनचैनल
वीवोबुक S14S43367,990 चैनल/एलएफआर
वीवोबुक अल्‍ट्रा K14K41339,990अमेज़न/ऑफ़लाइनचैनल

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *